Crime: ससुराल वालों को जबरन पिलाया जहर, मौत से पहले देखें महिला का VIDEO

Samachar Jagat | Monday, 26 Jul 2021 09:32:27 AM
In-laws forcibly fed poison, watch VIDEO of woman before death

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में कुछ ऐसा हुआ है जिसे जानकर आप होश खो देंगे. दरअसल यहां के ससुराल वालों पर अपनी बहू को जहर देकर मारने का आरोप लगा है. बहू ने मरने से पहले अस्पताल से वीडियो बनाकर ससुराल वालों पर चौंकाने वाले आरोप लगाते हुए हालत को बेहद गंभीर बना दिया है. दरअसल, बहू का कहना है कि दहेज के लिए उसके साथ मारपीट की गई। बहू ने यह भी बताया कि ढाई महीने पहले उसकी शादी हुई थी।

भीलवाड़ा पुलिस में कार्यरत हेड कांस्टेबल भैरू लाल की बेटी प्रिया की 26 अप्रैल को विक्रम से शादी हुई थी। शादी के दो-चार दिन बाद ही प्रिया की सास उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगी और सभी ससुराल वालों ने मारपीट शुरू कर दी। उसे एक साथ। कुछ दिनों पहले प्रिया को इतनी पीटा गया था कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ने वाली प्रिया ने अपने ससुराल वालों पर हो रहे अत्याचारों की कहानी बताते हुए एक वीडियो बनाया है.


वीडियो में प्रिया ने कहा, 'मेरे ससुर मेरे ऊपर बैठ गए और मुझे मार डाला, मुझसे रुपये मांगे। 6 लाख, लेकिन मेरे पास देने के लिए 6,000 रुपये भी नहीं थे। मेरी सास और मेरे ससुर ने मुझे जहर दिया। वह मुझे जंगल में ले गया और पहले मेरे कपड़े उतारे और फिर मेरे प्राइवेट पार्ट में मिर्च डालने की कोशिश की। लेकिन बाद में मैं किसी तरह बच निकला। आई एम सॉरी..!'' उसने आगे कहा, 'मेरी मौत का कारण मेरी सास, ससुर और भाभी हैं। उन्होंने रात में मेरे साथ मारपीट की और मेरे कपड़े फाड़ दिए। मैं अपने ससुर, देवर और जेठ को अपने अंग दिखाकर मारा गया था।'

वहीं प्रिया के पिता भैरू लाल कहते हैं, 'शादी में उसने दहेज का सारा सामान सोने-चांदी के जेवर, टीवी, फ्रिज, कूलर, अलमारी, डबल बेड और बर्तन के साथ दिया था. लेकिन प्रिया की सास मुझसे 6 लाख रुपये मांगने लगीं।' उन्होंने कहा, ''6 लाख भेज अपनी बेटी के घर बसाओ. मैंने मना किया तो उन्होंने बेटी के साथ मारपीट शुरू कर दी. मैं उसके ससुराल भी गया, बात की, लेकिन उसने मना कर दिया.'' पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले में कार्रवाई की जाएगी. .



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.