Indian Navy ने 49 ड्राइवर और अन्य पदों पर आवेदन जारी किए , जानें कैसे करें आवेदन

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Sep 2022 03:48:31 PM
Indian Navy released applications for 49 drivers and other posts, know how to apply

भारतीय नौसेना ने ड्राइवर और अन्य पदों पर आवेदन जारी किए हैं।  योग्य कैंडिडेट भरे हुए आवेदन पत्र को नीचे दिए गए पते पर भेजकर पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि रोजगार समाचार में विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 21 दिन है। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल्स के लिए नीचे पढ़ें।

रिक्ति डिटेल

    पुस्तकालय और सूचना सहायक समूह 'बी' (एनजी) के रूप में वर्गीकृत: 6 पद
    नागरिक मोटर चालक (साधारण ग्रेड) समूह 'सी' (एनजी) के रूप में वर्गीकृत: 40 पद
    स्टाफ नर्स: 3 पद

पात्रता मापदंड

कैंडिडेट जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

सभी लघु सूचीबद्ध पात्र कैंडिडेट को वस्तुनिष्ठ प्रकार के प्रश्नों वाली लिखित परीक्षा में उपस्थित होना होगा। एक ड्राइविंग टेस्ट में भाग लेने के लिए सिविलियन मोटर ड्राइवर (साधारण ग्रेड) के लिए आवेदन करने वाले कंडिअट जो प्रकृति में अर्हक होंगे।

कहां आवेदन करें

कैंडिडेट भरे हुए आवेदन पत्र को फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ (सीसीपीओ के लिए), मुख्यालय, पश्चिमी नौसेना कमान, बैलार्ड एस्टेट, टाइगर गेट के पास, मुंबई-400001 को भेज सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.