International Women's Day: राजस्थान में आज महिलाओं को फ्री मिल रही है ये सुविधा

Samachar Jagat | Monday, 08 Mar 2021 09:01:03 AM
International Women's Day: Today women are getting this facility for free

जयपुर। अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस-2021 पर आज महिलाओं और बालिकाओं को राजस्थान सरकार की ओर से नि:शुल्क बस यात्रा की सुविधा दी जा रही है। यात्रा की सुविधा सोमवार को राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की राज्य की सीमा में संचालित सभी साधारण एवं दु्रतगामी बसों (वातानूकुलित एवं वोल्वो के अतिरिक्त) में दी जाएगी।

इस नि:शुल्क यात्रा करने के लिए अग्रिम आरक्षण सुविधा भी प्रदान की गई है। राजस्थान रोडवेज की बसों में यह नि:शुल्क सुविधा एक कैलेंडर दिवस यानी 8 मार्च को 00.00 बजे से रात 23.59 बजे तक ही दी जाएगी। 

परिवहन एवं सैनिक कल्याण मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने महिलाओं और बालिकाओं से आग्रह किया कि यात्रा के दौरान कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन का ध्यान रखे। ’नो-मास्क, नो-एन्ट्री’ का सख्ती से पालन किया जाएगा। सभी यात्री मास्क पहनकर ही यात्रा करें। सभी यात्रियों की थर्मल स्केनिंग की जाएगी। वाहनों में बैठक क्षमता के अनुसार ही यात्रा करने की अनुमति मिलेगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.