Jaipal intimidation case: गिरफ्तार किए गए व्यक्ति पर पीछा करने का आरोप

Samachar Jagat | Thursday, 28 Jul 2022 01:52:30 PM
Jaipal intimidation case: Accused of stalking arrested person

सिएटल (अमेरिका)|  भारतीय-अमेरिकी सांसद प्रमिला जयपाल को जान से मारने की धमकी देने के मामले में इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किए गए सिएटल के 49 वर्षीय एक व्यक्ति पर पीछा करने का आरोप लगाया गया है। किग काउंटी अभियोजन अटार्नी कार्यालय के अनुसार, पुलिस के जांचकर्ताओं द्बारा अतिरिक्त सबूत इकट्ठा करने के बाद ब्रेट फोर्सेल के खिलाफ बुधवार को आरोप तय किया गया।

जयपाल के सिएटल स्थित घर के बाहर देर रात अश्लील बातें कहने और धमकियां देने के मामले में फोर्सेल को नौ जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। अभियोजकों के, नफरत फैलाने वाले कृत्य को अंजाम देने के संबंध में उसके खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं होने की बात कहने पर उसे रिहा कर दिया गया था। हालांकि, अधिकारियों ने कहा था कि जांच जारी रहेगी।

अभियोजकों ने बताया कि पुलिस ने बाद में उसके खिलाफ पीछा करने का आरोप लगाया।जयपाल अमेरिकी प्रतिनिधिसभा के लिए चुनी गईं पहली भारतीय अमेरिकी महिला थीं। वह 2016 में प्रतिनिधिसभा के लिए चुनी गई थीं।आरोप के तहत अभियोजकों ने कहा कि फोर्सेल घातक हथियार लेकर जयपाल का, पीछा कर रहा था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.