Jaipur : अपने घर में सो रहे पांच साल के बच्चे सहित मां बाप को जिंदा जलाने का प्रयास , तीनो सीरियस,बचना मुश्किल

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2023 05:04:00 PM
Jaipur : Attempt to burn parents alive along with five year old child sleeping in their house, all three serious, difficult to escape

जयपुर। कानून व्यवस्था को लेकर आए दिन सवाल उठाए जाते रहे है,मगर यह मामला इस कदर भयामह है की पुलिस तक ने हैरानी जताई है। पुलिस मुख्यालय से मिली जानकारी के अनुसार गत रात के समय हनुमानगढ़ के वार्ड नंबर 9 में करनी माता के मंदिर के पास रह रहे जगतसिंह अपने परिवार के साथ सो रहा था।

तभी किसी अज्ञात व्यक्ति ने उन्हे पैट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। यह गनीमत रही की पास पड़ोसी तुरंत ही  मौके पर पहुंच गए और आग को बुझाया और सीरियस हालत में उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल पहुंचा दिया। पीड़ित परिवार में सभी की हालत खतरे से बाहर नहीं है। मौके से मिली जानकारी के अनुसार जगतजीत सिंह अपने घर के पहले फ्लोर में रहता है। घटना के दिन उसका पांच साल का पुत्र एकाम सिंह अपने पिता और मां के साथ सो रहा था। तभी किसी ने खिड़की पर लगे कूलर को हटा कर उन पर पेट्रोल डाल दिया और आग लगादी। परिवार संभालता कि उसके पहले आग ने विकट रूप ले लिया। रोने चिल्लाने की आवाज सुन कर पड़ोसी वहां आए और किसी तरह आग पर काबू पाया। पुलिस का मानना है कि यह मामला हत्या के प्रयास का लगता है। इसकी बारीकी से जांच की जा रही है। आरोपियों की तलाश जारी है।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.