Jaipur : डेढ माह के बाद भी युवक रहस्यमय रूप से बेहोश, सीरियस होने पर भी उसे अस्पताल से छुटटी देदी

Samachar Jagat | Saturday, 16 Jul 2022 02:32:15 PM
Jaipur : Even after one and a half months, the young man is mysteriously unconscious, even after being serious, he was released from the hospital

जयपुर। सुंदर का बास गांव निवासी सुरेश नामक एक युवक गत अप्रेल माह में किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आक र बेहोश हो गया था, सिर में भीतरी चौट होने पर उसे तुरंत सवाई मानसिंह अस्पताल लाया गया था, पेसेंट की हालत सीरियस होने पर उसकी ब्रेन की सर्जरी की गई है। इसके एक एक माह के बाद भी पेसेंट की बेहोशी नहीं टूटी है। केस मेंं गौर तलब बात यह है कि कोई सात दिनों तक जब युवक को होश नहीं आया तो वे उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

वहां भी एक सप्ताह इसी तरह बीत गया। सुरेश की बेहोशी इसके बाद भी नहीं टूटी तो परिजन उसे लेकर फिर से सवाई मानसिंह अस्पताल क ी ट्रोमा इकाई में लाए हैं। ं हालत सीरियस जानकर उसकी सिर की एमआरआई आदि करवाई गई है। चोट को लेक र पर्याप्त जानकारी जुटाई जा रही है। चिकित्सकोें का कहना है कि आवश्यक होने पर युवक की सर्जरी की जा रही है। पेसेंट के परिजनों का कहना है कि रोगी की आर्थिक हालत कमजोर होने पर उसे कुछ महंगी दवाओें की आवश्यकता बताई जा रही है। जयपुर के सेवा भावी संस्थाओे ं से मदद की प्रार्थना की गई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.