Jaipur : किरोड़ी लाल मीणा ने तीन विधवाओं में से एक मंजू जाट का वीडियो किया शेयर , जिसमे वे मदद की लगा रही है गुहार

Samachar Jagat | Monday, 13 Mar 2023 11:03:53 AM
Jaipur : Kirori Lal Meena shared a video of Manju Jat, one of the three widows, pleading for help.

भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने रविवार को आरोप लगाया कि पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों की तीन विधवाओं में से एक मंजू जाट को जयपुर के बाहरी इलाके में बंधक बनाकर रखा गया है। मीना ने जाट का एक वीडियो भी ट्वीट किया, जिसमें वह इशारों में और गलत तरीके से बोलती नजर आ रही हैं।

एसएमएस हॉस्पिटल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मीना ने कहा कि मंजू मदद की गुहार लगा रही है और पुलिस उन्हें घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं दे रही है।

मंजू को जयपुर में तीन विधवाओं के विरोध स्थल से कथित तौर पर उनके पैतृक स्थान पर ले जाने के लगभग 60 घंटे बाद यह वीडियो सामने आया था। वीडियो जयपुर के हरमाड़ा में शूट किया गया था, मंजू अर्ध-बेहोशी की स्थिति में बिस्तर पर लेती हुई है।

शहीद रोहिताश्व लांबा की पत्नी मंजू जाट को पुलिस ने इतना पीटा है कि वह बोल भी नहीं पा रही हैं।  अंग्रेजों ने भी इतना उत्पीडऩ नहीं किया। मुख्यमंत्री @ashokgehlot51, अगर आप हीरोइनों की डिमांड नहीं मानना चाहते हैं, तो न मानें, लेकिन आपकी पुलिस को उन्हें प्रताड़ित करने का अधिकार किसने दिया? मीना ने अपने ट्वीट में पूछा कि जाट का 1.03 सेकंड का वीडियो अटैच है।
 
मंजू जाट और दो अन्य प्रदर्शनकारी युद्ध विधवाओं- सुंदरी देवी और मधुबाला मीणा को शुक्रवार को सुबह 3 बजे पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के आवास के बाहर धरना स्थल से स्थानांतरित कर दिया गया। मंजू को उनके पैतृक गांव गोविंदपुरा बसारी ले जाया गया। सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अमरसर पीएचसी ले जाया गया। मंजू  शुक्रवार दोपहर से लापता थी और रविवार को सोशल मीडिया पर आए वीडियो में ही देखा जा सकता है।

पुलिस ने सांसद के आरोपों का जवाब नहीं दिया। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने   कहा, "माननीय मंजूजी तक अगर कोई पहुंच सकता है, तो ऐसी खबरें कैसे फैलाई जा रही हैं कि पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया है या वह पुलिस की कड़ी निगरानी में हैं?"



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.