Jaipur : मल्टी कॉल ऐप के जरिये लड़की को धमकी भरे कॉल करना मनचले को पड़ा भारी, हुआ गिफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 08 Jul 2022 12:13:08 PM
Jaipur : Making threatening calls to girl through multi call app was heavy, arrested

देश में बढ़ रहे अपराधों का ग्राफ बड़ी ही तेजी से बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। आयदिन कहीं न कहीं किसी न किसी जरिये से कोई न कोई क्राइम की खबर सामने आ ही जाती है। अब चाहे वो देश के बड़े शहर से हो या किसी छोटे गाँव से। ऐसा ही एक मामला गुलाबी नगरी कहे जाने वाली राजस्थान की राजधानी जयपुर से सामने आया है। 

मामला राजधानी में मल्टी कॉल के जरिये लड़की को धमकी दिए जाने का है।मल्टी कॉल ऐप के जरिये लड़की को धमकी भरे कॉल करता था।  उसके बाद लड़की ने निर्भया स्क्वायड के पास शिकायत की। जब निर्भया स्क्वायड ने जांच की तो पता चला की उसका दोस्त ही दूसरा व्यक्ति बनकर  उसे परेशान कर रहा था। 

 अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त एवं नोडल अधिकारी निर्भया स्क्वायड सुनीता मीना  ने बताया कि ऑपरेशन # सेफर सिटी # सेफर स्ट्रीट के तहत निर्भया टीम में तैनात रविता एवं संजू कांस्टेबल इलाके में दिनांक 09/06/22 को राउंड ले रही थी । तभी एक लड़की ने निर्भया टीम को बताया कि कोर्ई लड़का अलग - अलग नंबर से फोन करके परेशान करता है तथा मेरे व मेरे दोस्त शुभम के फोटो वायरल करने की धमकी देता है जिस पर निर्भया ने परिवाद नम्बर 732/22 थाना रामगंज पर दर्ज करवाया था जिसकी जांच के बाद पता चला की लड़की को धमकी भर कॉल लड़की का दोस्त शुभम ही कर रहा था जिसको निर्भया टीम ने थाने के जाप्ते की मदद से जगतपुरा से लाकर थाना रामगंज पर गिरफ्तार करवाया ।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.