Jaipur : उदयपुर में दर्जी की हत्या के विरोध में जयपुर के अधिकतर बाजार रहे बंद

Samachar Jagat | Thursday, 30 Jun 2022 02:37:54 PM
Jaipur : Most of the markets of Jaipur remained closed in protest against the murder of the tailor in Udaipur.

जयपुर |  संयुक्त व्यापार महासंघ और विश्व हिदू परिषद (विहिप) की ओर से उदयपुर में दर्जी की हत्या के विरोध में बुलाए बंद के तहत बृहस्पतिवार को जयपुर और आसपास के क्षेत्रों में अधिकतर बाजार बंद रहे। बंद के आह्वान के मद्देनजर सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किये गये हैं। हालांकि, आपात सेवाएं बंद से प्रभावित नहीं हुईं। विहिप के नेता ने कहा, '' बंद सफल रहा है। सभी बाजार बंद हैं।’’
शहर में परकोटे के बाजार के अलावा अन्य हिस्सों खातीपुरा, वैशाली नगर, राजा पार्क, टोंक रोड, बजाज नगर, मालवीय नगर, मानसरोवर, सांगानेर में बाजार बंद रहे। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (उत्तर) धर्मेन्द्र सागर ने बताया कि सभी अधिकारी बाजार में स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

उन्होंने कहा, ''कानून-व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुख्ता सुरक्षा प्रबंध किये गये हैं। बाजार बंद हैं और स्थिति शांतिपूर्ण बनी है।’’
गौरतलब है कि उदयपुर के धानमंडी थाना क्षेत्र में मंगलवार को दर्जी कन्हैयालाल की दो मुस्लिम युवकों ने हत्या कर दी थी। घटना के बाद से ही शहर में तनाव व्याप्त है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.