Jaipur : नौकरानी से शारीरिक संबंध बना रहे वृद्ध की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Jan 2023 04:48:03 PM
Jaipur : Old man having sex with maid died

जयपुर। स्टेशन रोड़ पर दो दिन पहले फुटपाथ पर मिले लावारिश शव को लेकर शहर पुलिस ने बड़ा ही दिल च स पे खुलासा किया है। बताया जाता है कि किसी सक्स ने पुलिस कंट्रोल रूम में इत्तिला करके बताया कि तेज ठंड में कोई बुजुर्ग बेहोश पड़ा है। उसके मरने जीने को हाईलेकर फिलहाल कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। मौके पर गई पुलिस के अधिकारी ने यह केश ठंड से मरने का नहीं मान कर इसे हादसा का संदेह जताया।

यहां एक बात और यह लाश साफ सुथरी ऊनी चद्दर में लिपटा था। यह मामला उलझा सा लगने पर इस केश की जांच विशेष पुलिस टीम को सौप दी। इस जांच की शुरुआत,लाश की शिनाख्त के प्रयासों से आरंभ की गई। लाश जहां मिली,उसकी आस पास के सी सी कैमरा फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया। दूसरी टीम लापता लोगों की सूचनाओं को चेक करने में जुट गई। इस पर एक बड़ी जानकारी यह मिली कि सुब्रमिनियम नाम का सत्तर साल का एक  बुजुर्ग सुबह मॉर्निंग वाक के लिए अपने घर से निकला था।

देर रात तक नहीं मिलने पर परिजनों ने पुलिस में लापता की सूचना दर्ज करवादी। यहां एक दिलचस्प मोड़ यह सामने आया कि यह बेहद सेक्सी था और किसी नौकरानी से उसके अवैध संबंध थे। अक्सर वहां आया जाया करता था। पुलिस की चुस्त टीम नौकरानी के घर पहुंच गई। सख्त पूछताछ में यह बात सामने आई कि मृतक उसे रूपये पैसों में मदद भी करता था। वृद्ध के शव का पोस्ट मार्टम करवाने पर जानकारी मिली कि वाकिए के समय उसको सीने में तेज दर्द उठा था। इस पर उसे ईलाज दिया जाता कि दम तोड़ दिया ।

नौकरानी बताने लगी की बुजुर्ग सीरियस देख कर घर की चादर में लपेट कर निकट के हॉस्पिटल में दिखाया गया था। इस दौरान नौकरानी ने खुद को बुजुर्ग की बी बी बताया था।u मगर सच कभी न कभी खुल ही जाता है। इस बार भी यही हुवा। पुलिस के लफड़े से बचने के लिए नौकरानी ने अपनी सहेली को बुलाया। और कार में लिटा कर कुछ दूरी पर फुटपाथ पर डाल दिया । मगर पुलिस की चालाकी के आगे उसकी झूंटी कहानी ने भी इनकी  कोई मदद नहीं दी। कोर्ट में हालांकि इनकी जमानत की कौशिश की थी। मगर अर्जी खारिज हो गई। दो सप्ताह के लिए न्यायिक हिरासत में भिजवा दिया।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.