Jaipur : राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी पर फिर की टिप्पणी.. बोले- इतिहास लिखा जाएगा...देश के PM ने माफी मांगी थी लेकिन माफी मांगने की नौबत क्यों आई? 5 राज्य में होने वाले चुनावों से क्या सरकार घबराई ?

Samachar Jagat | Saturday, 20 Nov 2021 03:23:28 PM
Jaipur : Rajasthan CM Ashok Gehlot again commented on PM Modi .. said - history will be written ... the PM of the country had apologized but why did he have to apologize? 5 Was the government nervous about the state elections?

इंटरनेट डेस्क। पीएम मोदी द्वारा कल तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने के फैसले के बाद राजस्थान के कांग्रेस के सीएम अशोक गहलोत ने उनपर टिप्पणी करते हुए उनकी सरकार पर प्रश्न उठाए थे। वहीं आज शनिवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि इतिहास में लिखा जाएगा कि देश के PM ने माफी मांगी थी लेकिन माफी मांगने की नौबत क्यों आई। पांच राज्य में चुनाव होने वाले हैं सरकार घबराई हुई है। पिछली बार मणिपुर में कांग्रेस की सरकार बन रही थी तब भाजपा ने एयरपोर्ट से विधायकों को उठा लिया। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कल शुक्रवार को पीएम के फैसले के बाद कहा कि यह किसानों की बहुत बड़ी जीत है। मैं किसानों को बहुत-बहुत बधाई देता हूं। उनके संघर्ष को सलाम करता हूं। सरकार ने यह फ़ैसला उत्तर प्रदेश चुनाव को ध्यान में रखते हुए लिया है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, जयपुर में आज मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि आज प्रधानमंत्री जी को मजबूर होकर आना पड़ा, देशवासियों को सन्देश देना पड़ा, तीन काले कानूनों को जिनको हमारी विधानसभा ने तो पहले ही खारिज कर दिया था, उनको वापस लेने की घोषणा करनी पड़ी... ये मैं समझता हूँ देश के किसानों की बहुत शानदार विजय है, मैं किसानों को बहुत-बहुत बधाई देता हूँ।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.