Jaipur : एम.आई रोड़ मार्केट में लाठियां चली, वरदात में घायल एक व्यक्ति अस्पताल में भर्ती

Samachar Jagat | Saturday, 16 Jul 2022 02:12:12 PM
Jaipur : Sticks fired in MI Road Market, one injured in boon hospitalized

जयपुर। शहर के प्रमुख मार्केट एम.आई.रोड़ पर कुछेक लठेतों ने एक सख्स पर लाठियों से हमला कर दिया। वाकिए के अनुसार अनिज कुमार नामक यह युवक लोडिंग ऑटो चलाया करता है। रात कोई ग्यारह बने वह जब अपने टैम्पों के साथ पांच बत्ती के निकट खड़ा था। तभी दो मोटर साइकिल पर सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने उसके मोबाइल को छीनने का प्रयास किया। वह जब उनका मुकाबला करने लगा तो उन्होेने लाठियों से हमला कर दिया।

अफसोस की बात यह रही कि घटना के समय वहां अनेक वाहन रूक गए, मगर इनमें किसी ने भी अनिल कुमार को बचाने की मदद नहीं की। कोई दस- पंद्रह मिनट तक मारपीट के बाद वह जब अचेत हो गया तो हमलावर वहां से भाग लिए है। बदमाशोें की सिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने मामले की जांच कई एंगिल से शुरू कर दी है।

जानकार सूत्रों के अनुसार पीड़ित के सिर में कई सारे घाव हो चुके हैं। उसके चेहरे को भी निशाना बनाया गया है। घायल युवक अनिल के भाई ने बताया कि वे गरीब परिवार से संबंध रखते हैं। उनका मोबाइल जो कि अनिल की जेब रखा था, वह ज्यादा महंगा भी नहीं है । मोबाइल के अलावा उसके कमीज की जेब में करीब दो सौ रूपए भी रख्ो हुए थ्ो, इन्हें भी वे छीन कर ले गए। पुलिस की जांच फिलहाल कोई निष्क र्ष पर नहीं पहुंच पाई है। सूत्रोंं का मानना है कि यह केस लूटपाट का होने में फिलहाल संदिग्ध है। जांच पूरी होने के बाद ही इस विषय में ठीक से जानकारी मिल सकेगी । कार का गेट ठीक से लॉक हुआ नहीं, गिरने पर युवती गंभीर रूप से घायल हो गई।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.