Jaipur : किराये का कमरा दिखाने के बहाने महिला को बुलाया फिर कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को बनाया अपनी हवस का शिकार, वीडियो वायरल करने की धमकी भी

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Oct 2021 02:34:19 PM
Jaipur : The woman was called on the pretext of showing a rented room, then by mixing intoxicants in cold drinks, she made the woman a victim of her lust.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक बेहद ही शर्मनाक व झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। आरोपी ने महिला को कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। साथ ही आरोपी इतने से ही बाज नहीं आया बल्कि उसने महिला का रेप का वीडियो भी बना लिया और उस वीडियो के सहारे उसे लगातार ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण करता रहा। मामले में बताया जाता है कि महिला ने जब आरोपी को घटना का वीडियो डिलीट करने के लिए कहा तो आरोपी ने महिला से मारपीट की और घर में रखे गहने और पैसा लेकर फरार हो गया। जयपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। 

मीडिया सूत्रों के अनुसार, बलात्कार से जुड़ा ये मामला जयपुर के परकोटा क्षेत्र स्थित रामगंज थाने में दर्ज हुआ है। आरोपी की पहचान अजगर के रूप में हुई है। अजगर रामगंज में ही रहता है। अजगर की मुलाकात जब महिला से हुई तो महिला को किराए के घर की तलाश थी जिसमें अजगर ने उसकी मदद की थी। एक बार किराए पर मकान दिखाने के बहाने अजगर ने उसे घर पर बुलाया। इस दौरान अजगर ने कोल्ड ड्रिंक्स में पहले से ही नशीला पदार्थ मिला दिया था। जैसे ही महिला ने कोल्ड ड्रिंक्स पी तो उसपर नशा हावी होने लगा इसका फायदा उठाकर अजगर ने उसे अपनी हवश का शिकार बना लिया और फिर वीडियो बनाकर बार-बार उसके साथ संबंध बनाने लगा। 

इसके बाद भी पीड़िता महिला के कई लाखों रुपये और गहने भी अजगर ने बेच खाए। इससे तंग आकर महिला ने जयपुर पुलिस को पूरी आपबीती बताई और अजगर नाम के शख्स के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.