Jaipur : राजधानी जयपुर के पांच सितारा होटल से करोड़ों की डायमंड ज्वैलरी उड़ाने वाला शातिर चोर जयेश गुजरात से गिरफ्तार, आज दोपहर तक जयपुर लेकर पहुंचेगी पुलिस की टीम

Samachar Jagat | Thursday, 02 Dec 2021 12:35:20 PM
Jaipur : Vicious five star thief Jayesh, who blows diamond jewelery worth crores from five star hotel in capital Jaipur, arrested from Gujarat, police team will reach Jaipur by this afternoon

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर के एक पांच सितारा होटल में तमाम सिक्योरिटी को चकमा देकर दो करोड़ रुपये से अधिक डायमंड ज्वैलरी चुराने वाला चोर आखिरकार 7 दिनों के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। राजस्थान पुलिस व गुजरात सहित कई अन्य राज्यों की पुलिस इस चोर की लगातार तलाश कर रही थी। राजस्थान पुलिस की टीम ने आरोपी चोर को गुजरात के सूरत शहर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोप शख्स सूरत के एक होटल में ठहरा हुआ था। 

पुलिस के अनुसार, चोरी की घटना जयपुर के क्लार्क्स आमेर होटल में घटी। छत्तीसगढ़ निवासी राजीव बोथरा की बेटी की शादी में शामिल होने आये मुंबई निवासी राहुल बंथली के कमरे से चोर ने करोड़ों की ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया था। पुलिस ने आरोपी चोर की पहचान जयेश के रूप में की है। 

पुलिस ने बतााय कि आज गुरुवार दोपहर तक पुलिस की एक टीम उसे जयपुर लेकर पहुंचेगी। इसके बाद उससे आगे की पूछताछ की जाएगी। पुलिस ने ये भी बताया कि आरोपी जयेश फाइव स्टार चोर है मतलब ज्यादा पांच सितारा होटलों में ही चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है। इससे पहले उसने  उदयपुर के पांच सितारा होटल ट्राईडेंट में भी 15 लाख की चोरी की घटना को बखूूबी अंजाम दिया। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.