Jaunpur : प्रधान के भाई को बदमाशों ने मारी गोली, हालत नाजुक

Samachar Jagat | Thursday, 01 Sep 2022 09:48:50 AM
Jaunpur: Head's brother shot by miscreants, condition critical

जौनपुर : उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के बदलापुर थाना क्षेत्र सरोखनपुर गांव में बाइक सवार बदमाशों ने एक मोबाइल फोन दुकानदार को सामान खरीदने पर पैसा मांगने की वजह से गोली मार दी। बदमाशों की गोली का शिकार व्यक्ति गांव के प्रधान चंदन कुमार त्रिपाठी का भाई है।

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि कल देर रात हुयी इस वारदात में घायल दुकानदार को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय लाया गया। अधिक रक्तस्राव होने के कारण चिकित्सकों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। पुलिस के अनुसार उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस के अनुसार जिले में बदलापुर थाना क्षेत्र के सरोखनपुर बाजार स्थित शरद त्रिपाठी की मोबाइल फोन की दुकान है।

बुधवार रात लगभग 09:30 बजे बाइक सवार कुछ लोग आये और अपने मोबाइल फोन में स्क्रीन गार्ड लगवा कर बिना पैसा दिए जाने लगे। दुकानदार ने पैसा मांगा तो वह लोग दुकानदार को गाली गलौज देते हुए गोली मार दी। हौसला बुलंद बदमाश दुकानदार को गोली मारकर मोटरसाइकिल से फरार हो गए। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र कुमार सिह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। घायल व्यक्ति को आनन फानन में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया जहां उसकी हालत नाजुक देख चिकित्सक द्बारा बेहतर उपचार के लिए वाराणसी रेफर किया गया। 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.