Jaunpur : रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर दुकान में घुसी सभी यात्री सुरक्षित

Samachar Jagat | Monday, 22 Aug 2022 04:51:48 PM
Jaunpur: Roadways bus uncontrolled entered the shop, all the passengers were safe

जौनपुर : उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मुंगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के पुरऊपुर चौराहे पर रविवार को देर रात रोडवेज की एक बस अनियंत्रित होकर दुकान को तोड़ते हुए घुस गयी, जिससे दो दुकाने क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रहा की दुकानदार बारिस की वजह से जल्दी बंद करके घर चले गए थे जिससे दुकानदार बच गए और रोडवेज बस में दर्जनों यात्री सवार हादसे में सुरक्षित बच गए।

पुलिस के अनुसार प्रयागराज डिपो की बस प्रयागराज से चलकर मुंगरा बादशाहपुर की तरफ जा रही थी। तभी रास्ते में पुरऊपुर के पास शारदा सहायक खंड 39 नहर के पुल पर रोडवेज और ट्रक तेजी से आमने-सामने पार कर रहे थे। नहर का पुल चौड़ा न होने से रोडवेज बस अचानक अनियंत्रित होकर दुकान की सटर तोड़कर घुस गई।

इसमें बबलू मौर्या की रेडीमेड कपड़े की दुकान जिसका काउंटर समेत 30 हजार रुपये का नुकसान हुआ, और दिनेश किराना का भी काउंटर समेत 35 हजार रुपये का नुकसान हुआ। दुकान किराए के मकान में थी, मकान मालिक शिव कुमार पटेल ने बताया की हमारे मकान का सटर समेत दीवारें गिर गयी हैं। लगभग एक लाख पचास हजार रुपये का नुकसान हुआ। इस घटना की सूचना देते हुए थाना मुंगरा बादशाहपुर मे तहरीर दे दी गयी है। दुकानदारों ने बताया कि यहां पर आए दिन घटनाएं होती रहती है। नहर का पुल संकरा व बाउंड्रीवाल टूटने की वजह से आये दिन ऐसी घटनायें होती हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.