Jaunpur: भ्रष्टाचार के आरोप में तीन एसआई निलंबित

Samachar Jagat | Thursday, 02 Jun 2022 01:15:08 PM
Jaunpur: Three SI suspended for corruption

जौनपुर |  उत्तर प्रदेश के जौनपुर में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने भ्रष्टाचार के आरोप में पुलिस महकमे के तीन उप निरीक्षकों (एसआई) को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) डॉ संजय कुमार ने गुरुवार को बताया कि वादिनी के तहरीर पर पंजीकृत शिकायत की विवेचना के दौरान चन्दवक थाने में तैनात एसआई विजय बहादुर सिह का एक आडियो मिला है। इसमें सिह को अभियुक्त पक्ष का बचाव किये जाने हेतु रिश्वत की मांग करते सुना जा सकता है। उक्त आडियो को संज्ञान में लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तत्काल प्रभाव से एसआई सिह को निलम्बित कर दिया है।

उन्होंने बताया कि इसी तरह गत 31 मई को एसआई हैदर अली को 10 हजार रुपया घूस लेते हुए भ्रष्टाचार निरोधक इकाई द्बारा रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद थाना मड़यिाहूँ में मुकदमा पंजीकृत करकर जेल भेजा गया। उपरोक्त के ­ष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने एसआई हैदर अली को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया। डा कुमार ने बताया 1 जून को मिले एक विडियो में एसआई राम नारायण गिरि को काम कराने के एवज में घूस लेने की बात कही जा रही है। इस पर संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने एसआई राम नारायण गिरि को निलम्बित कर दिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.