दस सीट भी नहीं जीत पाएगा JDU : लोजपा

Samachar Jagat | Thursday, 29 Oct 2020 10:46:02 AM
JDU will not win ten seats: LJP

पटना। बिहार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से नाता तोड़कर अलग चुनाव लड़ रही लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने आज दावा किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाला जनता दल यूनाइटेड (जदयू) प्रथम चरण में 1० सीट भी नहीं जीत पाएगा।

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान ने प्रथम चरण के लिए 71 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान समाप्ति के बाद दावा किया कि उनकी पार्टी के प्रत्याशियों ने प्रथम चरण के मतदान जिस तरह से बेहतर प्रदर्शन किया है उससे सभी हैरान हैं। इसे लेकर लोजपा में खुशी की लहर है।

श्री पासवान ने कहा कि पार्टी के प्रत्याशी मतदान से संबंधित जानकारी देकर लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं। पार्टी के नेताओं में उत्साह और आ गया है। उन्होंने कहा कि आज के मतदान में लोगों से मिले आशीर्वाद एवं समर्थन से पार्टी नेताओं की बोली अब बदल गई है। इससे अब और भी स्पष्ट हो गया है कि जदयू 1० सीट भी नहीं जीत पाएगा। (एजेंसी)   



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.