जौनपुर में लाखों के आभूषण लुटे

Samachar Jagat | Friday, 31 Jul 2020 05:16:02 PM
Jewelry worth millions robbed in Jaunpur

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले में पंवारा थाना क्षेत्र के पंवारा बाजार में शुक्रवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने सराफा की दुकान में घुसकर लाखों के आभूषण लूट लिए। पुलिस के अनुसार तीन बाइक से छह बदमाश हेलमेट लगाए हुए थे। फिल्मी स्टाइल में हवाई फायरिग करते हुए बदमाश दुकान में घुसे और दुकान में मौजूद दुकानदार व ग्राहक को गन प्वाइंट पर लेकर लूटपाट की। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश फरार हो गए।


घटना साढèे 11 बजे की है। लूट की दुस्साहसिक वारदात से सनसनी फैल गई है। पुलिस छानबीन में जुट गई है । बीते 31 अक्टूबर को भी ठीक इसी तरह बदमाशों ने शहर के महालक्ष्मी ज्वेलर्स से करोड़ों के आभूषण लूट लिये थे। पंवारा कस्बे में योगेश सेठ की सराफा दुकान है। शुक्रवार की सुबह 1० बजे दुकान खोलने के बाद वह ग्राहकों से लेन-देन कर रहे थे। करीब साढèे 11 बजे मछलीशहर की ओर से तीन बाइक पर छह बदमाश दुकान के सामने पहुंचे। सभी हेलमेट लगाए हुए थे। हवाई फायरिग करते हुए चार बदमाश दुकान के अंदर घुसे और सामने बैठे दुकानदार को गन प्वाइंट पर लेते हुए दुकान में रखा माल लूटने लगे। (एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.