Jharkhand: एकतरफा प्यार में अल्पसंख्यक समुदाय के युवक ने छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Aug 2022 04:02:58 PM
Jharkhand: In unrequited love, minority community youth sets fire to girl student by sprinkling petrol

दुमका (झारखंड) | झारखंड के दुमका में अल्पसंख्यक समुदाय के एक युवक ने एकतरफा प्यार में असफल होने पर 12वीं की एक छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। घटना में झुलसी युवती की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना दुमका नगर थानाक्षेत्र अन्तर्गत जेरुवाडीह मोहल्ले की है। आरोपी पेशे से टाइल्स कारीगर है और वह पड़ोस में रहने वाले कारोबारी संजीव सिह की 19 वर्षीया बेटी अंकिता से एकतरफा प्रेम करता था।
लेकिन अंकिता द्बारा प्रणय निवेदन ठुकराए जाने से नाराज आरोपी ने उस पर सोते समय मंगलवार सुबह खिड़की से पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

नगर थाना प्रभारी नितीश कुमार ने 'पीटीआई-भाषा’ को बताया कि अंकिता को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों के अनुसार आग में पीड़िता 90 प्रतिशत तक झुलस गई है। कार्यपालक दंडाधिकारी चंद्रदीप सिह ने घटना के संबंध में पीड़िता का बयान दर्ज किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना को लेकर क्षेत्र में भारी तनाव के मद्देनजर सुरक्षा बलों की विशेष तैनाती की गयी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.