पति को बांधकर 5 बच्चों की मां के साथ 17 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Samachar Jagat | Thursday, 10 Dec 2020 01:36:01 PM
Jharkhand: Mother of five allegedly gang raped by 17 men in Dumka

दुमका: झारखंड के दुमका से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में, 5 लोगों की मां का 17 लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया है। बताया जा रहा है कि यह घटना पिछले मंगलवार की है। जब महिला अपने पति के साथ बाजार से घर आ रही थी, तभी बदमाशों ने महिला के पति को बंधक बना लिया और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पुलिस ने पीड़िता का बयान ले लिया है और उसी के आधार पर बुधवार को मुख्य आरोपी राम मोहली समेत 17 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में, पीड़ित के पति का कहना है, 'वह अपनी पत्नी के साथ लगभग आठ बजे बाजार से घर लौट रहा था। रास्ते में करीब 17 लड़के नशे में थे। उनमें से पांच ने उसे पकड़ लिया और दो ने उसकी पत्नी को पकड़ लिया। बाकी लड़के पत्नी को झाड़ियों में ले गए।

फिर उन्होंने 12 बजे उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। घटना के बाद सभी ने उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इस मामले में एसडीपीओ विजय कुमार, मुफस्सिल थाना प्रभारी नवल किशोर सिंह ने जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि अब तक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। इस मामले में डीआईजी सुदर्शन मंडल का कहना है कि मामले की जांच जल्द होगी और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.