Video Viral : 'नौकरी छूट गई, चुनाव लड़ रहा हूं, प्लीज हेल्प' 60 बच्चों की मौत के आरोपी कफील खान ने जारी किया पेटीएम नंबर, SP ने डॉ कफील को दिया MLC चुनाव का टिकट

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Mar 2022 03:01:24 PM
'Job lost, I am contesting elections, Please help', Kafeel Khan, accused in the death of 60 children, released Paytm number

लखनऊ: गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत के मामले में आरोपी कफील खान ने समर्थकों से आर्थिक मदद की अपील की है. कफील खान ने कहा कि वह अपने जीवन में एक नई शुरुआत कर चुनावी मैदान में उतर रहे हैं। ऐसे में उन्हें मदद की जरूरत है। दरअसल, समाजवादी पार्टी (सपा) ने देवरिया-कुशीनगर से कफील खान को एमएलसी का उम्मीदवार बनाया है।

 

 

ज़िंदगी की एक नयी शुरुआत की है चुनाव लड़ रहा 
नौकरी से निकाला गया हूँ कुछ मदद की ज़रूरत है
Paytm/GooglePay /PayPal no 
[Danish ) Google pay no 8953398023
+91 88600 50340 ( Sajid )
ये लोग मेरे साथ रहते हैं 
आप सब के साथ और दुआओं की ज़रूरत है  pic.twitter.com/wXdOfPPbv0

— Dr Kafeel Khan (@drkafeelkhan) March 29, 2022


 

 

कफील खान ने एक ट्वीट में कहा, "जीवन ने एक नई शुरुआत की है। मैं चुनाव लड़ रहा हूं। मुझे नौकरी से निकाल दिया गया है। कुछ मदद की जरूरत है।" इतना ही नहीं कफील खान ने कुछ नंबर भी जारी किए हैं। जिसे पैसे भेजकर मदद की जा सकती है। कफील खान ने लिखा कि आप सभी के साथ और शुभकामनाओं की जरूरत है। दरअसल, उत्तर प्रदेश की 36 सीटों पर एमएलसी के चुनाव हो रहे हैं. इन सीटों पर नौ अप्रैल को मतदान होगा, जबकि 11 अप्रैल को नतीजे आएंगे। हालांकि कुछ सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों ने निर्विरोध जीत हासिल की है।

करीब 5 साल पहले गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से 60 बच्चों की मौत हो गई थी। इस मामले में डॉक्टर कफील खान को सस्पेंड कर दिया गया था। उसके बाद उन पर लगे आरोपों की जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया गया था। कमेटी की रिपोर्ट के बाद चिकित्सा शिक्षा विभाग ने कार्रवाई करते हुए डॉक्टर कफील खान को बर्खास्त कर दिया है। कफील खान ने उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा नौकरी से बर्खास्त किए जाने के मामले को लखनऊ हाईकोर्ट में चुनौती दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.