मुरादाबाद के पत्रकारों ने विक्रम जोशी की हत्या की निदा की

Samachar Jagat | Thursday, 23 Jul 2020 12:04:56 PM
journalists in Moradabad condemned the murder of Vikram Joshi

मुरादाबाद। मुरादाबाद मंडल के मान्यता प्राप्त पत्रकारों ने उत्तर प्रदेश में पत्रकारों पर हमले और हत्या को दुखद बताते हुए गाजियाबाद में विक्रम जोशी की हत्या की निदा की है।


डा.मुस्तकीम ने उत्तर प्रदेश और केंद्र सरकार से पत्रकारों की मांगों पर ठोस कार्रवाई की मांग की। डिजिटल कॉन्फ्रेंसिग करके आज प्रस्ताव पारित किया गया। गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या से हम सभी पत्रकार दुखी, आहत और सहमें हुए हैं। मुख्यमंत्री ने हत्या के बाद जो कदम उठाया है उसका हम सकारात्मक रूप में स्वागत करते हैं।


मुख्यमंत्री द्बारा परिजन के आश्रितों को मात्र 1० लाख रुपए सहायता स्वरूप दिए जाने को हम कम राशि मानते हुए एक करोड़ रुपए देने की मांग करते हैं।
विक्रम जोशी हत्याकांड का ट्रायल फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की हम सभी एक स्वर से मांग करते हैं। विक्रम जोशी हत्याकांड के पूर्व जिन पुलिसवालों ने विक्रम जोशी के आवेदन पर लापरवाही बरती, उनको जांच के बाद दोषी पाए जाने पर बर्खास्त किया जाए या आजीवन फील्ड पर ना तैनात कर उनसे मात्र ऑफिस का कार्य लिया जाए।
प्रदेश सरकार पत्रकारों की सुरक्षा की गारंटी के संदर्भ में ठोस उपाय करे। (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.