जेएसजी वॉरियर्स और सरिस्का हाय फ्लायर्स ने जीते पूल सी के दो-दो मैच

Samachar Jagat | Saturday, 11 Dec 2021 10:42:28 AM
JSG Warriors and Sariska Hi Flyers won two matches each in Pool C

जयपुर। के7 कबड्डी राजस्थान क्वालीफायर टूर्नामेंट में प्रतियोगिता के चौथे दिन प्लेयर्स ने धमाकेदार प्रस्तुति दी। 7 दिसंबर से 12 दिसंबर तक एसएमएस स्टेडियम के इनडोर ग्राउंड में आयोजित हो रहे इस टूर्नामेंट के चौथे दिन मुख्य अतिथि के तौर पर जयपुर हेरिटेज नगर निगम मेयर मुनेश गुजर ने पूल सी के मैच का उद्घाटन किया। साथ ही टूर्नामेंट के आयोजक के-7 कबड्डी के सीईओ विकास कुमार गौतम, सुहैल चंढोक और कबड्डी अड्डा के सीईओ अरविन्द सिवदास मौजूद रहे।


शुक्रवार को दिन में आयोजित हुए पहला मैच जे.एस.जी वारियर्स और मरुधर स्टॉर्म्स के बीच हुआ। जिसमें 60-34 स्कोर से जे.एस.जी वॉरियर्स विजेता रही। इसी के बाद 12 बजे सरिस्का हाय फ्लायर्स और जय गढ़ जगुआर्स के बीच हुए मुकाबले में 49-35 पॉइंट्स से सरिस्का हाय फ्लायर्स विजेता रही। शाम को 5 बजे हुए दिन के तीसरा मैच जे.एस.जी वारियर्स और जय गढ़ जगुआर्स के बीच हुआ जिसमें 69-46 पॉइंट्स से जे.एस.जी वारियर्स  को जीत हासिल हुई। दिन का आखरी और चौथा मैच शाम 7 बजे मरुधर स्टॉर्म्स और  सरिस्का हाय फ्लायर्स के बीच हुआ जिसमें 35-44 पॉइंट्स से सरिस्का हाय फ्लायर्स  जीती। ओटीटी प्लेटफॉर्म फैनकोड पर सभी मैचों का सीधा प्रसारण किया जाता है।


11 दिसंबर को होने वाले मैच -
सुबह 10 बजे - मरुधर स्टॉर्म्स बनाम जय गढ़ जगुआर्स (पूल सी)
दोपहर 12 बजे - जेसीजी वॉरियर्स बनाम सरिस्काहाय फ्लायर्स (पूल सी)
शाम 5 बजे - अरावली गार्ड्स बनाम राणा प्रताप रेडर्स (पूल डी)
शाम 7 बजे - नाहरगढ़ रेंजर्स बनाम सालासर एक्सप्रेस (पूल डी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.