कोरोना के मामले में अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया ऐसा

Samachar Jagat | Saturday, 11 Jul 2020 11:54:29 AM
Kejriwal reviews analysis of deaths in Delhi from Kovid-19

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 से होने वाली मौतों के विश्लेषण की समीक्षा की। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने रिपोर्ट को अपर्याप्त पाया और प्रधान सचिव (स्वास्थ्य) से और आंकड़े एकत्र कर विश्लेषण पूरा करने को कहा।
बैठक के दौरान उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे।

सप्ताह की शुरुआत में केजरीवाल ने प्रधान सचिव (स्वास्थ्य) को गत दो सप्ताह में कोविड-19 से हुई मौतों के कारण का विश्लेषण कर रिपोर्ट सौंपने को कहा था। अधिकारियों के अनुसार इसका मकसद दिल्ली में कोविड-19 से होने वाली मौतों पर लगाम लगाना है।

इसी बीच एक अन्य अधिकारी ने बताया कि घर पर पृथक-वास में रह रहे कोविड-19 के मरीजों की टेली-कॉउंसलिग के लिए सरकार ने एक निजी कंपनी का चयन किया है। अधिकारी ने कहा कि निविदा प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है और कंपनी का चयन किया जा चुका है।

शुक्रवार को दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 2,०89 मामले सामने आए जिसके बाद शहर में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 1.०9 लाख के पार पहुंच गई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.