Kerala : देश की सबसे युवा मेयर आर्य राजेंद्रन और विधायक सचिन देव सितंबर में करेंगे विवाह

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jul 2022 09:18:39 AM
Kerala : Country's youngest Mayor Arya Rajendran and MLA Sachin Dev will marry in September

तिरुवनंतपुरम :  देश की सबसे युवा महापौर आर्य राजेंद्रन और केरल विधानसभा में सबसे कम उम्र के बलुसेरी से विधायक सचिन देव चार सितंबर को विवाह करेंगे। सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि सुश्री आर्य राजेंद्रन और श्री सचिन देव का विवाह राज्य में माकपा मुख्यालय एकेजी सेंटर में चार सितंबर को सुबह 11 बजे होगा।

सुश्री आर्य 21 साल की उम्र में तिरुवनंतपुरम सिटी कॉरपोरेशन की महापौर बनीं। जब वह तिरुवनंतपुरम के ऑल सेंट््स कॉलेज में पढè रही थीं। माकपा कोझीकोड जिला समिति के सदस्य विधायक सचिन देव मूल रूप से कोझीकोड के नेल्लीकोड के रहने वाले हैं। विधायक सचिन (28) स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) के राज्य सचिव हैं, वहीं आर्य इसकी राज्य समिति के सदस्य हैं। ये दोनों 'बालासंगम’ और एसएफआई की गतिविधियों में भी सक्रिय रूप से शामिल है। उल्लेखनीय है कि एकेजी सेंटर में छह मार्च को आयोजित सगाई समारोह में माकपा के कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.