Kerala: संगीत कार्यक्रम स्थल पर पुलिस पर हमला, एक गिरफ्तार, 50 के खिलाफ मामला दर्ज

Samachar Jagat | Monday, 22 Aug 2022 03:17:01 PM
Kerala: Police attacked at concert venue, one arrested; Case registered against 50

कोझिकोड (केरल) |  यहां एक समुद्र तट पर आयोजित एक संगीत कार्यक्रम स्थल पर भीड़ बढ़ने के कारण उसे बंद करने से गुस्साए लोगों ने रविवार रात पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिस ने उक्त मामले के संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और लगभग 50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार, चूंकि कार्यक्रम स्थल पर भीड़ बढ़ गई थी, इसलिए लोगों ने वहां उपद्रव मचाना शुरू कर दिया जिस कारण संगीत (कॉन्सर्ट) स्थल के चारों ओर लगे अवरोधक (बैरिकेड्स) भी नीचे गिर गए।
वेल्लायिल थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नतीजतन, पुलिस को कार्यक्रम को रोकने के लिए मजबूर होना पड़ा और वहां मौजूद कुछ लोगों ने उन पर पत्थरों और बीयर की बोतलों से हमला किया।

उन्होंने बताया कि हमले में छह पुलिसकर्मी और 30 अन्य लोग घायल हो गए। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त बल को बुलाया गया।अधिकारी ने बताया कि 50 लोगों के खिलाफ पुलिस कर्मियों पर हमला करने और उन्हें उनकी ड्यूटी करने से रोकने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है और उनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है।उन्होंने बताया कि इसके अलावा, कार्यक्रम के आयोजकों जेडीटी कॉलेज पैलिएटिव केयर के खिलाफ भी पर्याप्त सुविधाओं के बिना कार्यक्रम आयोजित करने का मामला दर्ज किया गया है।

अधिकारी ने बताया कि कॉलेज के छात्रों को केवल स्टाल लगाने और समुद्र तट पर एक छोटे सांस्कृतिक कार्यक्रम की अनुमति दी गई थी, ताकि व्हीलचेयर खरीदने के लिए धन जुटाने के वास्ते चैरिटी हो सके।हालांकि, छात्रों ने एक संगीत कार्यक्रम आयोजित किया और सोशल मीडिया पर इसका विज्ञापन किया। छात्रों ने कार्यक्रम के लिए प्रति व्यक्ति 150 रुपये में ऑनलाइन टिकट भी बेचे। पुलिस के अनुसार, रविवार होने की वजह से कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग आए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.