Kolkata के दो किशोरों की हत्या मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 09 Sep 2022 01:01:43 PM
Key accused arrested in murder of two Kolkata teenagers

कोलकाता |  कोलकाता के 17 वर्षीय दो लड़कों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी को शुक्रवार की सुबह पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। बिधाननगर पुलिस कमिश्नरेट के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी सत्येंद्र चौधरी को हावड़ा रेलवे स्टेशन से एक विशेष टीम ने गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को उस समय गिरफ्तार किया गया, जब वह वहां से फरार होने की कोशिश कर रहा था।

दोहरे हत्याकांड मामले में चौधरी के चार कथित सहयोगियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने बताया कि लापता होने के लगभग एक पखवाड़े बाद छह सितंबर को बशीरहाट में राजमार्ग पर दो लड़कों के शव मिले थे। पुलिस ने बाद में कहा कि दोनों की गला दबाकर हत्या की गई है। पश्चिम बंगाल सरकार ने बुधवार को बागुईआटी थाने के दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया था, जहां किशोरों के परिजनों ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। अधिकारी ने कहा कि यह मामला राज्य सीआईडी ​​को सौंपा गया था।

सीआईडी और बिधाननगर पुलिस दोनों मुख्य आरोपी की तलाश में थे, जो 22 अगस्त को दोनों लड़कों को पुरानी मोटरसाइकिल खरीदने में मदद करने के बहाने बागुईआटी से कथित तौर पर ले गया था और दो दिन बाद एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी।
अधिकारी ने बताया कि कार में दोनों लड़कों की हत्या करने के बाद फिरौती की मांग की गई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.