Kushinagar : ट्रैक्टर से कुचलने पर महिला की मौत के मामले में पांच के खिलाफ हत्या का मुकदमा

Samachar Jagat | Thursday, 09 Jun 2022 01:27:21 PM
Kushinagar: Murder case against five in case of woman's death after being crushed by tractor

कुशीनगर |  उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के मठिया आलम में मंगलवार को विवादित खेत की जुताई करते समय ट्रैक्टर और रोटावेटर की चपेट में आने से महिला की मौत के मामले में पुलिस ने मृतका के पति की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि मठिया आलम के अमवा टोला में एक विवादित भूमि की जुताई किए जाने को लेकर उत्पन्न विवाद में ट्रैक्टर और रोटावेटर की चपेट में आने से पूनम देवी की मौत हो गई थी।

पोस्टमार्टम कराने के बाद देर रात थाने पहुंचे महिला के पति प्रेमलाल ने गांव के पांच लोगों के खिलाफ अपना खेत जबरदस्ती जोतने और मना करने पर पत्नी के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा कर मार देने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने पति की तहरीर पर मंगलवार की रात में ही ट्रैक्टर चालक अजय सहित बृजानंद, कमलेश, अमित और रामावती देवी के खिलाफ हत्या सहित कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। इस संबंध में एसओ गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.