पोस्टर लगाने में गिरफ्तार सुधांशु बाजपेयी से जेल में मिले लल्लू

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Mar 2020 01:51:19 PM
Lallu met with Sudhanshu Bajpayee arrested in posters

लखनऊ ,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत उत्तर प्रदेश सरकार के अन्य मंत्रियों के विवादित पोस्टर लगाने के आरोप में जेल भेजे गये कांग्रेसी कार्यकताã सुधांशु बाजपेयी से मंगलवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मुलाकात की।

कारागार परिसर से बाहर निकलने के बाद उन्होने कहा कि सत्ता के दम पर भाजपा सरकार कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को डरा नहीं सकती। पार्टी का एक-एक कार्यकता भाजपा सरकार के खिलाफ लगातार संघर्षरत है। हम लड़ने वाले लोग हैं, लड़ेगे और जीतेंगे। प्रदेश में तानाशाही वाली सरकार है।

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने आप को न्याय पालिका से ऊपर मान रहे हैं। योगी आदित्यनाथ प्रदेश को संविधान से नहीं आरएसएस के विधान से चलाने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होने कहा कि सरकार ने खुद पोस्टर लगाये और दावा कर रही है कि निजता के अधिकार का उल्लंघन नहीं हुआ। अब जबकि छात्र नेताओं द्बारा भाजपा के दागी मंत्रियों के खिलाफ पोस्टर लगे हैं तो उन पर कार्यवाही क्यों की जा रही है।

मुलाकात के दौरान लखनऊ नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुकेश सिह चौहान और इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र संघ उपाध्यक्ष अखिलेश यादव मौजूद रहे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.