CBI जज को धमकी भरा पत्र लिखने के आरोप में वकील गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Aug 2022 03:30:41 PM
Lawyer arrested for writing threatening letter to CBI judge

आसनसोल |  केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के एक न्यायाधीश राजेश चक्रवर्ती को धमकी भरा पत्र लिखने के आरोप में आसनसोल अदालत के वकील सुदिप्त्य रॉय को गिरफ्तार किया गया है। ये जज राज्य में सत्तारूढ तृणमूल कांग्रेस के नेता अनुव्रत मंडल की पश्चिम बंगाल से बंगलादेश में पशुओं के अवैध व्यापार करने वाले मामले की सुनवाई कर रहे हैं। अधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। आरोपी वकील को पश्चिम वर्धमान में आसनसोल अदालत के नजदीक सोमवार को गिरफ्तार किया गया और उसे थोड़ी देर बाद एसीजेएम अदालत में पेश किया जाएगा।

आसनसोल में सीबीआई न्यायाधीश राजेश चक्रवर्ती को कथित रूप से एक पत्र मिला जिसमें उनके परिवार को ड्रग्स मामले में फंसाने की धमकी दी गई अगर वह तृणमूल कांग्रेस के वीरभूम जिला अध्यक्ष अनुव्रत मंडल को पशु तस्करी मामले में जमानत नहीं देते हैं। मंडल फिलहाल दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में हैं।

गिरफ्तार वकील पर सीबीआई जज को बप्पा चटर्जी के नाम से धमकी भरा पत्र लिखने का आरोप है। चटर्जी आसनसोल अदालत में प्रधान लिपिक है। इस बीच सीबीआई अधिकारियों की तीन-सदस्यीय टीम मंगलवार को अनुव्रत मंडल से पूछताछ करने के लिए आसनसोल सुधार गृह पहुंची। मंडल को सीबीआई ने 11 अगस्त को गिरफ्तार किया था और वह 24 अगस्त से न्यायिक हिरासत में हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.