OMG प्रेमिका के चले जाने पर प्रेमी बर्दाश्त नहीं कर सका, खुद को जिंदा जलाया

Samachar Jagat | Monday, 02 May 2022 01:20:26 PM
Lover couldn't bear separation when girlfriend left, burnt himself alive

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां एक युवक को उसकी प्रेमिका ने छोड़ दिया तो उस बात से इतना आहत हुआ कि उसने खुद को जिंदा जला लिया. बताया जा रहा है कि इस हादसे में प्रेमी की मौत हो गई है. दरअसल प्रेमी ने एक दिन पहले चाकू से हाथ की नस काटते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था. उसी के दूसरे दिन उसने खुद को जिंदा जला लिया। सामने आई खबर के मुताबिक चोल मंदिर निवासी नीरज विश्वकर्मा का जोगीपुरा की रहने वाली एक युवती से प्रेम संबंध था.

दोनों पिछले तीन साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। इस मामले में पुलिस ने बताया कि नीरज नशे का आदी था और पेशे से ऑटो चालक था. जी हाँ, और नशे की आदत के चलते दोनों के बीच कई बार मारपीट भी हो चुकी है. ऐसे में एक दिन प्रेमी की नशे की आदत से परेशान युवती नीरज को छोड़कर अपने घर चली गई और इस बात से नीरज काफी परेशान हो गया. शनिवार की सुबह नीरज अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा और घर के बाहर से अपनी प्रेमिका को चिल्लाने लगा। वहीं जब काफी देर तक कोई बाहर नहीं आया तो नीरज ने खुद पर पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली।


 
घटना के वक्त नीरज की प्रेमिका घर पर नहीं थी और वह खुद नीरज से मिलने उसके घर उसके घर गई थी। वहीं जब प्रेमिका को फोन पर नीरज द्वारा खुद को आग लगाने की जानकारी मिली तो वह तुरंत अपने घर पहुंची और वहां से बुरी तरह झुलसे नीरज को लेकर अस्पताल पहुंची, हालांकि नीरज की अस्पताल में मौत हो गई.



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.