Madhya Pradesh: होमगार्ड का एएसआई रिश्वत लेते गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 24 Jun 2022 02:26:30 PM
Madhya Pradesh: Home Guard's ASI arrested for taking bribe

जबलपुर (मप्र)|  मध्य प्रदेश की लोकायुक्त पुलिस ने छिदवाड़ा जिले में होमगार्ड के एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (एएसआई) को 10,000 रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। लोकायुक्त के उप पुलिस अधीक्षक दिलीप झरबडे ने बताया कि लोकायुक्त पुलिस ने छिदवाड़ा स्थित होमगार्ड कार्यालय में पदस्थ एएसआई प्रदीप कुमार को होमगार्ड सैनिक पंकज पवार से उनके कार्यालय में 10,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए बृहस्पतिवार को रंगे हाथ पकड़ा।

उन्होंने कहा कि पंकज पवार होम गार्ड सैनिक के पद पर पदस्थ थे और बीते कुछ महीने से ड्यूटी पर उपस्थित नहीं थे। मार्च 2022 में उन्हें ड्यूटी पर आना था। होमगार्ड कार्यालय में पदस्थ एएसआई प्रदीप कुमार ने किट जमा करवाने तथा नामांकन वापस लेने की धमकी देते हुए 10,000रुपये की रिश्वत मांगी थी। झरबडे ने बताया कि पवार ने लोकायुक्त पुलिस से इस संबंध में शिकायत की थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए हमने जाल बिछाया और एएसआई को रिश्वत लेते पकड़ा। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.