Madhya Pradesh : महिला पर हमले के गिरफ्तार आरोपियों के मकान जमींदोज

Samachar Jagat | Monday, 13 Jun 2022 09:07:45 AM
Madhya Pradesh : The houses of the accused arrested for attacking the woman were grounded

भोपाल:  मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के टी टी नगर थाना क्षेत्र में एक महिला पर हुए हमले के मामले में गिरफ्तार आरोपियों के अवैध रूप से बनाए गए मकान धराशायी कर दिए गए हैं। आधिकारिक जानकारी के अनुसार जिला प्रशासन के साथ पुलिस और नगर निगम ने संयुक्त कार्रवाई कर इन आरोपियों के अवैध मकानों को धराशाई किया।

जिले में अपराधियों और विशेषकर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जा रही है। कलेक्टर अविनाश लवानिया के निर्देश पर पुलिस और नगर निगम ने अपराधियों के अवैध मकानों को तोड़ा और पुलिस द्बारा तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। टीटी नगर थाना क्षेत्र में09 जून की शाम रोशनपुरा चौराहे के पास महिला के साथ मारपीट और पेपर-कटर से चेहरे पर वार करने की घटना पर पुलिस ने आरोपियों की पतासाजी के लिए पांच टीमें गठित की थी। 11 और 12 जून की दरम्यानी रात में पुलिस ने मुख्य आरोपी बादशाह बेग, उसके साथी अजय और निखिल सभी निवासी रोशनपुरा झुग्गी को पकड़ लिया है।

घटना में प्रयुक्त पेपर कटर और ऑटो भी ज़ब्त कर लिए गये हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 9 जून की शाम को श्री पैलेस होटेल के पास ऑटो को खड़ा करने को लेकर आरोपी की फèरियादि महिला से बहस हुयी थी। महिला द्बारा रोक टोक करने को अपनी बेइज़्ज़ती मानते हुए, आरोपी बादशाह बेग ने आग बबूला होकर योजनाबद्ध तरीक से महिला के वहां से निकलने का इंतेज़ार किया और थोड़ी ही दूरी पर महिला के वहां से गुजरने पर पेपर कटर से हमला कर फरार हो गया।

पुलिस ने फरियादी महिला से पूछताछ कर आरोपियों का हुलिया तैयार किया और उसके आधार पर पतासाजी शुरू की। चश्मदीदों, सीसीटीवी  फुटेज और साइबर टीम की मदद से आरोपियों की शिनाख्त हुयी और पुलिस टीम द्बारा रोशनपुरा के आसपास के इलाको  में कॉम्बिग शुरू की। इसी क्रम में थाना टीटी नगर द्बारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और आगे की विवेचना शुरू की गयी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.