Maharashtra : नाश्ते में अधिक होने से नाराज पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या की, गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 16 Apr 2022 11:57:10 AM
Maharashtra : Angry husband strangled his wife to death for having more breakfast, arrested

ठाणे:  महाराष्ट्र के ठाणे जिले की भायंदर टाउनशिप में एक व्यक्ति ने अपनी 40 वर्षीय पत्नी की कथित तौर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसे परोसे गये नाश्ते में नमक अधिक था। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना शुक्रवार सुबह भायंदर पूर्व के फाटक रोड इलाके में हुई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मीरा भायंदर-वसई विरार पुलिस आयुक्तालय के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी व्यक्ति की पहचान 46 वर्षीय नीलेश घाघ के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने नाश्ता करने के बाद सुबह करीब नौ बजकर 30 मिनट पर अपनी पत्नी निर्मला की गला घोंटकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पत्नी द्बारा परोसी गई 'खिचड़ी' में नमक अधिक होने से नाराज था। पुलिस ने कहा आरोपी ने कपड़े गला घोंटकर पत्नी की हत्या की है। अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल भेजा। भायंदर के नवघर पुलिस थाना में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि इसी तरह की एक घटना बृहस्पतिवार को हुई थी जहां समय पर चाय के साथ नाश्ता नहीं परोसने से नाराज ससुर ने बहु की कथित तौर पर गोली मार दी थी। पुलिस ने कहा कि राबोडी इलाके की रहने वाली 42 वर्षीय महिला के पेट में गोली लगी और शुक्रवार सुबह एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.