Maharashtra : महिला से विवाद के बाद चौकीदार ने उसके बच्चे की हत्या की

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jan 2023 10:34:08 AM
Maharashtra: Chowkidar kills child after dispute with woman

ठाणे (महाराष्ट्र) : महाराष्ट्र के ठाणे जिले में महिला से विवाद के बाद एक चौकीदार ने उसके सात वर्षीय बच्चे का कथित तौर पर अपहरण कर लिया और उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। खड़कपाड़ा पुलिस थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक एस एस सुरवासे ने बताया कि आरोपी नितिन कांबले ने सोमवार को कल्याण कस्बे में बच्चे का उसके स्कूल से अपहरण कर लिया।

उन्होंने बताया कि जब बच्चा घर नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया।
अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने तलाश शुरू की और एक आवास परिसर के स्वीमिग पूल में उन्हें बच्चे का शव मिला। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया। मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी और बच्चे की मां के बीच प्रेम संबंध थे। लेकिन बाद में महिला ने आरोपी से दूरी बना ली, जिसके कारण उनका झगड़ा हुआ।

अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने महिला से बदला लेने के लिए कथित तौर पर बच्चे का अपहरण किया और उसे हाउसिग कॉम्प्लेक्स के स्वीमिग पूल में डुबा कर मार डाला, जहां वह पहले काम करता था। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया। बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने कहा कि वह अक्सर बच्चे को स्कूल से लाता था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.