Maharashtra:पूर्व केंद्रीय मंत्री जयसिंगराव गायकवाड पाटिल ने भाजपा की सदस्यता छोड़ी

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Nov 2020 06:46:02 PM
Maharashtra:Former Union Minister Jaysingrao Gaikwad Patil has quit BJP membership

औरंगाबाद (महाराष्ट्र)। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री जयसिगराव गायकवाड पाटिल ने मंगलवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है । पाटिल ने अपना इस्तीफा महाराष्ट्र प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल को मंगलवार सुबह भेजा ।

औरंगाबाद में रहने वाले गायकवाड पाटिल ने फोन पर बताया, ''मैं पार्टी के लिये काम करने का इच्छुक था, लेकिन पार्टी मुझे कोई मौका नहीं दे रही है। ?इसलिये मैने यह कदम उठाया।'' चंद्रकांत पाटिल को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि वह भाजपा की प्रदेश इकाई और साथ ही पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे रहे हैं । वरिष्ठ नेता ने कहा कि इससे पहले वह केंद्र एवं महाराष्ट्र सरकार में मंत्री के तौर पर अपनी सेवायें दे चुके हैं ।

उन्होंने दावा किया, ''मैं सांसद या विधायक नहीं बनना चाहता हूं। मैं पार्टी को मजबूत करने के लिये काम करना चाहता हूं और मैं एक दशक से जिम्मेदारी मांग रहा हूं । लेकिन, अब तक पार्टी ने मुझे कोई मौका नहीं दिया।'' इस संबंध में संपर्क करने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कोई टिप्प्णी करने से इनकार कर दिया। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.