Maharashtra : पुलिस चौकी में आग लगाने के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 03 May 2022 10:53:47 AM
Maharashtra : One person arrested for setting fire to police post

ठाणे : महाराष्ट्र में पुलिस चौकी में आग लगाने के आरोप में पुलिस ने 30 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अधिकारी के मुताबिक यह घटना सोमवार शाम की है और आग पर तुरंत काबू पा लिया गया। पुलिस अधिकारी के अनुसार आरोपी की पहचान सन्नी सदानंद कदम के रूप में की गयी है और वह मीरा रोड पुलिस थाने में उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज होने से नाराज था। पुलिस ने इस संबंध में विस्तृत जानकारी नहीं दी है।

अधिकारी ने बताया कि कदम सोमवार को मीरा रोड पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले शांति पार्क पुलिस चौकी में गया और वहां परिसर में ज्वलनशील पदार्थ डालकर माचिस से आग लगा दी। पुलिस चौकी में मौजूद पुलिसकर्मियों ने तुरंत आग बुझा दी और कदम को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक कदम को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 435 और 506 के अलावा सार्वजनिक संपत्ति (नुकसान की रोकथाम) अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.