Maharashtra : वन रक्षक समेत दो व्यक्ति रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 18 Jun 2022 10:25:24 AM
Maharashtra : Two persons including forest guard arrested while taking bribe

पालघर : महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक व्यक्ति से कथित तौर पर 20 हजार रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में एक वन रक्षक और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो (एसीबी) की पालघर इकाई ने शुक्रवार को दहानू की कासा नर्सरी में आरोपी वन रक्षक शिवदास विजय सोनवणे (30) और सब्जी विक्रेता नितिन भोई (34) को गिरफ्तार किया। पुलिस उपाधीक्षक (एसीबी) नवनाथ जगताप के मुताबिक, सोनवणे ने शिकायतकर्ता से वन क्षेत्र में स्थित उसकी जमीन के चारों ओर एक सुरक्षा दीवार बनाने की अनुमति देने के लिए कथित तौर पर दस हजार रुपये की मांग की थी, जिसका शिकायतकर्ता ने भुगतान किया था।

उन्होंने बताया कि आरोपी ने कथित तौर पर शिकायतकर्ता से दोबारा दस हजार रुपये की मांग की, जिसके बाद उसने एसीबी से संपर्क किया। जगताप के अनुसार, पीड़ित की शिकायत के आधार पर एजेंसी के अधिकारियों ने जाल बिछाया और वन रक्षक की ओर से सब्जी विक्रेता को दस हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। जगताप ने बताया कि दोनों के खिलाफ जिले के कासा थाने में भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।   है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.