MAHATRANSCO AE Exam Schedule 2022 : असिस्टेंट इंजीनियर पोस्ट के लिए एग्जाम शेड्यूल जारी

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Jul 2022 12:08:46 PM
MAHATRANSCO AE Exam Schedule 2022 : Exam Schedule Released for Assistant Engineer Posts

महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिसिटी ट्रांसमिशन कंपनी लिमिटेड (MAHATRANSCO) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सहायक अभियंता (Transmission) सहायक अभियंता (Telecommunication) और सहायक अभियंता (Civil) के पद के लिए परीक्षा कार्यक्रम जारी किया है। वे सभी उम्मीदवार इन पदों के लिए सफलतापूर्वक आवेदन कर सकते  हैं, वे MAHATRANSCO की आधिकारिक वेबसाइट-https://www.mahatransco.in/ से परीक्षा कार्यक्रम डाउनलोड कर सकते हैं।

जारी संक्षिप्त नोटिस के अनुसार  महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिसिटी ट्रांसमिशन कंपनी लिमिटेड (MAHATRANSCO) 16.07.2022 (शनिवार) को सहायक अभियंता (Transmission) पद के लिए लिखित परीक्षा आयोजित करेगा। सहायक अभियंता (Civil) और सहायक अभियंता (Telecom) पद के लिए लिखित परीक्षा 17.07.2022 (रविवार) को आयोजित की जाएगी।

जारी शॉर्ट नोटिस के अनुसार, कॉल लेटर डाउनलोड करने का लिंक कंपनी की वेबसाइट पर 4-5 दिनों के भीतर उपलब्ध करा दिया जाएगा। MAHATRANSCO की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड होने के बाद उम्मीदवार लिंक पर अपना लॉगिन क्रेडेंशियल प्रदान करने के बाद अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

महाट्रानस्को एई परीक्षा अनुसूची 2022 कैसे डाउनलोड करें

  • MAHATRANSCO-mahatransco.in की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • होम पेज पर करियर लिंक/शीर्षक पर जाएं।
  • होम पेज पर Examination Notification for the Post of Assistant Engineer - Advertisement No. 04/2022" 
  • MAHATRANSCO AE परीक्षा अनुसूची 2022 डाउनलोड करें और इसे सहेजें।


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.