Mahoba : स्कूल बस पलटी, 15 बच्चे घायल, योगी ने दिये समुचित उपचार के निर्देश

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Sep 2022 11:15:13 AM
 Mahoba: School bus overturned, 15 children injured, Yogi gave instructions for proper treatment

महोबा : उत्तर प्रदेश में महोबा के सदर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को एक स्कूल बस पलट कर सड़क किनारे खाई में गिर गयी। जिससे बस में सवार 15 बच्चे घायल हो गये। राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन को राहत एवं बचाव कार्य कर घायल बच्चों के इलाज का समुचित प्रंबध कराने का निर्देश दिया है।

महोबा के अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम ने बताया कि जिला मुख्यालय के विजय सागर क्षेत्र स्थित साईं इंटर कालेज की मिनी बस सुबह ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को लेकर स्कूल वापस लौट रही थी। तभी पसवारा गांव के निकट एक ट्रक को ओवरटेक करते समय अनियंत्रित हो कर बस सड़क किनारे खाई में जा गिरी। घटना के बाद बस में सवार बच्चों की चीख पुकार सुन कर आसपास खेतों में मौजूद लोगों ने आनन फानन में मौके पर पहुंच कर दुर्घटनाग्रस्त बस से छात्रों को बाहर निकाल कर इलाज के लिए महोबा जिला अस्पताल पहुंचाया।

गौतम ने बताया कि दुर्घटना में स्कूल बस का चालक समेत 15 छात्र घायल हुए है। ये सभी छात्र इंटर कालेज के जूनियर सेक्सन के बताये गये हैं। जिला अस्पताल के आकस्मिक चिकित्सा विभाग में डॉक्टरों की टीम घायल बच्चों का इलाज कर रही है। चिकित्सकों ने घायल बच्चों की हालत खतरे से बाहर बताई है। घटना के उपरांत मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को उसके चालक सहित हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.