लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन कर रही है Mamta government : धनकड़

Samachar Jagat | Saturday, 21 Nov 2020 06:16:01 PM
Mamta government is violating democratic values: Dhankad

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनकड़ ने शनिवार को राज्य की तृणमूल कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य की सरकार ने लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन कर रही है। श्री धनकड़ ने आज सुबह ट््वीट करके सरकार पर आरोप लगाते हुए राज्य सरकार को राजनीतिक लाभ उठाने के लिए नौकरशाही को इस्तेमाल करने के लिए जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा, यह दुर्भाग्यपूणã उल्लघंन कार्रवाई योग्य है। नौकरशाही के संवैधानिक प्रमुखों को निशाना बनाने का उद्देश्य उन्हें राजनीतिक अधीन बनाना है।

राज्यपाल ने कहा, ममता बनर्जी सरकार में पुलिस और नौकरशाही का ऐसा अनुकरण, राजभक्ति और राजनीतिकरण लोकतंत्र के लिए बेहद दुर्भाग्यपूणã है। उन्होंने ट््वीट में बंगाल पुलिस और गृह मंत्रालय को टैग करते हुए कहा कि लोकतांत्रिक मूल्यों के हनन की अनुमति ऐसे दुराचार और कर्तव्य परायणता से नहीं दी जा सकती है। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भेजे पत्र की फोटो भी ट््िवटर पर पोस्ट की। (एजेंसी)   



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.