Greater Noid के सीआरपीएफ कैंप परिसर में दीवार कूदकर व्यक्ति घुसा, हुआ गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Aug 2022 10:03:44 AM
Man arrested by jumping wall in Greater Noida's CRPF camp premises, arrested

नोएडा (उप्र) : ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) कैंप परिसर में मंगलवार को एक व्यक्ति दीवार कूदकर घुस गया। इसी बीच अर्द्धसैनिक बल के जवानों ने उसे धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया। ईकोटेक- 3 के थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिह ने बताया की पकड़े गए आरोपी का नाम परगाना हेंब्रम है जो रामनगर, झारखंड का निवासी है।

वह ग्रेटर नोएडा में मजदूरी करता है और परी चौक के पास किराए के मकान में रहता है। पुलिस ने बताया कि आरोपी सोमवार की रात सीआरपीएफ कैंप परिसर की दीवार कूदकर अंदर जा घुसा। इसी बीच वहां मौजूद जवानों ने उसे देख लिया और पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। उन्होंने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अंदर घुसने का कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी नशे में था। नशे में होने की वजह से वह दीवार कूदकर अंदर पहुंचा था। हालांकि, पुलिस मामले की गहनता से छानबीन में जुटी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.