Arrested : पुलिस को झूठी सूचना देने पर शख्स गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 25 Jul 2022 01:07:39 PM
Man arrested for giving false information to police

नयी दिल्ली | दिल्ली पुलिस ने एक शख्स को अपने ऊपर पिस्तौल ताने जाने की झूठी जानकारी देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि आरोपी ने पुलिस को फोन कर कहा था कि मुंडका में एक व्यक्ति ने उसपर पिस्तौल तान दी है। बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) समीर शर्मा ने बताया कि 22 जुलाई को अरविद कुमार (39) बाइक से जा रहा था, तभी उसके पास से गुजरी एक कार की वजह से सड़क पर जमा बरसाती पानी उसपर आ गया जिससे उसके कपड़े खराब हो गए।

उन्होंने बताया कि कार चालक को सबक सिखाने के लिए उसने पुलिस को कॉल कर झूठी जानकारी दी।पुलिस ने बताया कि एक गैस एजेंसी में काम करने वाले कुमार ने मुंडका थाने में फोन कर कहा कि कार चालक ने उसपर पिस्तौल तान दी है। उन्होंने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कुमार वहां नहीं था और उसका फोन भी ऑफ आ रहा था।

अगले दिन जांच के दौरान उससे संपर्क किया गया तो उसने माना कि उसने कार चालक से बदला लेने के लिए कॉल कर झूठी जानकारी दी थी।पुलिस के मुताबिक, मुंडका निवासी कुमार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 182 (लोक सेवक को झूठी जानकारी देने) के आरोप में मामला दर्ज किया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.