महाराष्ट्र से नकली नोटों की तस्करी करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 30 Sep 2021 02:16:34 PM
 Man arrested for smuggling fake notes from Maharashtra

न्यूज़ डेस्क | मध्य प्रदेश के जबलपुर में 27 वर्षीय एक व्यक्ति को पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र से नकली नोटों की तस्करी के आरोप में बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया।

मझोली पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक सज्जन सिह ने बताया कि गुप्त सूचना पर आरोपी अरविद बर्मन को जबलपुर जिले मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर नयागांव से पकड़ा गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उसके पास से 10,300 रुपए के नकली नोट बरामद किए हैं। ये नोट 200 और 500 रुपए के हैं।

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे महाराष्ट्र के नागपुर से नकली नोट मिले थे। आरोपी ने बताया कि वह अर्जुन नामक व्यक्ति के साथ नागपुर गया था, वहां उसे 40 हजार रुपये असली नोट देकर नकली नोट मिले थे।

उन्होंने बताया कि आरोपी पूर्व में 40 हजार रुपए के नकली नोट बाजार में चला चुका है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.