City News: कोच्चि में व्यक्ति की धारदार हथियार से हमला करके हत्या

Samachar Jagat | Saturday, 10 Sep 2022 01:09:15 PM
Man murdered with a sharp weapon in Kochi

कोच्च | केरल में कोच्चि के निकट कलूर में शनिवार सुबह पुरानी रंजिश के चलते दो समूहों के बीच हुई आपसी झड़प में एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हमला करके हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि थम्मनम का रहने वाले सज्जन की उस समय हत्या कर दी गई जब वह सात अन्य लोगों के एक समूह के साथ एक कथित भड़काऊ फ़ेसबुक पोस्ट को लेकर किरण एंटनी के घर पूछताछ करने गया था। पुलिस ने बताया कि सज्जन की मौत के बाद झड़प में घायल हुए एंटनी (28) को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने बताया कि उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने ''पीटीआई-भाषा'' को बताया, ''ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दोनों समूहों के बीच पहले से ही कुछ दुश्मनी थी। शनिवार सुबह, सज्जन और अन्य लोग कुछ फ़ेसबुक पोस्ट को लेकर पूछताछ करने के लिए एंटनी के घर गए थे। हम पिछली घटनाओं की भी जांच कर रहे हैं। अतीत में दोनों समूहों के बीच कईं विवाद हो चुके हैं।'' अधिकारी ने बताया कि झड़प में कुछ अन्य लोगों को भी मामूली चोटें आई हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, पुरानी रंजिश के कारण पहले भी कईं विवाद हुए थे। पुलिस ने उक्त मामले और फ़ेसबुक पोस्ट की जांच शुरू कर दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.