UP Crime News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में विवाहित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

Samachar Jagat | Friday, 15 Apr 2022 03:53:01 PM
Married woman gang raped in Aligarh, Uttar Pradesh

अलीगढ़ (उप्र)। नोएडा से अलीगढ़ आ रही एक 3० वर्षीय विवाहित महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया । पुलिस ने बताया कि जब बृहस्पतिवार देर शाम महिला यहां उत्तर प्रदेश रोडवेज बस स्टैंड से लगभग 15 किलोमीटर दूर अपने पैतृक गांव जा रही थी तभी अकराबाद थाना क्षेत्र में यह वारदात हुई ।


महिला की शिकायत का हवाला देते हुए पुलिस ने बताया कि अलीगढ़ बस स्टैंड पर पहुंचने के बाद महिला ने अपने गांव जाने के लिए एक ऑटो-रिक्शा किराए पर लिया जिसके चालक ने उसी गंतव्य के लिए एक और यात्री को बैठा लिया। शिकायतकर्ता के हवाले से पुलिस ने बताया कि ऑटो के शहर के बाहरी इलाके को पार करने के बाद चालक, उसके सहायक और अन्य यात्री ने महिला को लूट लिया और उसका यौन उत्पीड़न किया और उसे सड़क किनारे फेंक दिया। शुक्रवार की सुबह तड़के कुछ राहगीरों की मदद से पीड़िता थाने पहुंची ।


पुलिस ने बताया कि मामला शुक्रवार को दर्ज किया गया और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और दोषियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि महिला का पति नोएडा में काम करता है और वह नोएडा से अकेले अलीगढ़ आ रही थी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शुभम पटेल ने संवाददाताओं को बताया कि पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए वीडियो फुटेज की जांच कर रही है। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.