20 साल की युवती से सेक्स करना चाहता था MBA का छात्र, नहीं मानी तो हस्तमैथुन करते खुद का Video भेजा: नोएडा पुलिस ने दबोचा

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Mar 2022 12:48:29 PM
MBA student forced to have physical relations with a 20-year-old girl, when she didn't agree...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने सोमवार (28 मार्च 2022) को एमबीए के 26 वर्षीय छात्र को गिरफ्तार किया. उस पर 20 साल की लड़की को उसके हस्तमैथुन का वीडियो व्हाट्सएप पर भेजने का आरोप है। घटना 21 मार्च की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी और युवती एक दूसरे को करीब दो साल से जानते हैं. लड़की ने हाल ही में आरोपी से बात करना बंद कर दिया था क्योंकि उसे उसका व्यवहार पसंद नहीं था। इसके बाद 19 मार्च को आरोपी ने कथित तौर पर उसे जिम चलने और एक मौका देने को कहा.

फेज-3 थाना प्रभारी विवेक त्रिवेदी के मुताबिक रविवार (27 मार्च 2022) को उन्हें आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत मिली थी. इसमें पीड़िता ने कहा था कि हाल ही में जब दोनों के बीच दोबारा बातचीत शुरू हुई तो युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जताई. लेकिन युवती ने मना कर दिया। इसके बाद 21 मार्च को दोपहर करीब 2.40 बजे आरोपी ने वॉट्सऐप के गायब होने वाले मैसेज फीचर का इस्तेमाल कर अश्लील वीडियो भेजा. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा, 'मैंने जब मैसेज खोला तो यह उसके हस्तमैथुन का वीडियो था।'


 
शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है। एसएचओ ने कहा, ''आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई गई थी. उसे सोमवार सुबह सेक्टर 61 में गढ़ी चौराहे से गिरफ्तार किया गया. उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. आरोपी एक निजी विश्वविद्यालय में एमबीए का छात्र है. '' इससे पहले कर्नाटक के बेंगलुरु से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। महिला पत्रकार ने ओला कैब ड्राइवर पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया था। महिला पत्रकार के मुताबिक कैब ड्राइवर ने उसके सामने ही हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.