MHT CET PCB, PCM परिणाम 15 सितंबर को होंगे जारी ,इन चरणों का पालन करके देखे रिजल्ट

Samachar Jagat | Monday, 12 Sep 2022 01:47:12 PM
MHT CET PCB, PCM result will be released on 15th September, see the result by following these steps

पीसीएम और पीसीबी समूहों के लिए एमएचटी सीईटी रिजल्ट 15 सितंबर, 2022 को समय सारिणी के अनुसार जारी किए जाएगें । छात्र अपना महाराष्ट्र सीईटी रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट mahacet.org पर देख सकते हैं। एमएचटी सीईटी रिजल्ट की तारीख और समय की पुष्टि कर दी गई है। एमएचटी सीईटी पीसीबी और पीसीएम रिजल्ट्स के लिए यूआरएल निर्दिष्ट तिथि पर शाम 5 बजे कैंडिडेट के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। सभी के स्कोरकार्ड के लिंक भी उसी समय सक्रिय रहेंगे।

यदि आपने सब कुछ निर्देशित के रूप में किया है, तो अब आपके स्क्रीन पर अपना एमएचटी सीईटी स्कोर कार्ड 2022 होना चाहिए, जहां आपको उस पर मुद्रित सभी विवरणों को ध्यान से जांचना होगा और फ्यूचर में परामर्श और अन्य इस्तेमाल के लिए इसका प्रिंटआउट लेना होगा।  

एमएचटी सीईटी रिजल्ट 2022: यहां डाउनलोड करने का तरीका बताया गया है

एमएचटी सीईटी की ऑफिशियल वेबसाइट - https://cetcell.mahacet.org/ पर जाएं।

विशेष पेज को नीचे स्क्रॉल करें और अंडरग्रेजुएट कोर्स सेक्शन के तहत दिए गए एमएचटी सीईटी 2022 के लिंक पर क्लिक करें।

सभी कैंडिडेट को विशिष्ट लिंक पर क्लिक करना होगा, यानी एमएचटी सीईटी स्कोर कार्ड 2022 जहां उन्हें परिणाम लॉगिन पेज मिलेगा।

रजिस्ट्रेशन के समय प्राप्त एमएचटी सीईटी 2022 लॉगिन आईडी और पासवर्ड एंटर करें, इसके बाद कैप्चा कोड एंटर करें। और 'सबमिट' पर क्लिक करें।

एमएचटी सीईटी पीसीबी, पीसीएम रिजल्ट 2022 की घोषणा के बाद प्रवेश प्रक्रिया आयोजित की जाएगी। कृपया कैंडिडेट्स को सूचित करें कि वे सभी एमएचटी सीईटी रिजल्ट्स में योग्यता प्राप्त करने पर काउंसलिंग प्रक्रिया में भाग लेने के लिए पात्र होंगे। सभी ने ये टेस्ट 5 अगस्त से 20 अगस्त 2022 के बीच लिए थे।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.