राजस्थान में पहली बार एक ही दिन में मिले तीन सौ से अधिक कोरोना मरीज

Samachar Jagat | Tuesday, 19 May 2020 07:54:05 AM
More than three hundred corona patients met in a single day for the first time in Rajasthan

जयपुर। लॉकडाउन के चौथे चरण के पहले दिन सोमवार को राजस्थान में कोरोना वायरस का विस्फोट हुआ। सोमवार को छठवें दिन 305 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले। यह एक दिन में मिले संक्रमित मरीजों की सबसे ज्यादा संख्या है।

18 मई: राजस्थान के इस जिले में फिर फैला कोरोना का संक्रमण, पढ़िए दिनभर की पांच बड़ी खबरें 

सोमवार को राजस्थान में कोरोना वायरस ने सात लोगों की जान ली। प्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बहुत ही तेजी से बढ़ रही है। इससे प्रदेश में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 5507 हो गई है। जबकि 133 लोगों की मौत हो चुकी है। 

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार  सोमवार को सबसे ज्यादा डूंगरपुर से 64 नए मरीज सामने आए हैं। जबकि भीलवाड़ा में एक बार फिर से कोरोना का संक्रमण फैल चुका है। इस जिले में सोमवार को 25 नए रोगी मिले। 

कोरोना का कहर: देश में एक लाख के करीब पहुंची संक्रमित मरीजों की संख्या

सोमवार को राजधानी जयपुर से 47, जोधपुर से 35, जालौर से 25, उदयपुर से 21, जैसलमेर से 12, बाड़मेर से 11, राजसमंद से 10, सीकर, सिरोही, भरतपुर और बीकानेर से 6-6, चित्तौडग़ढ़ और दौसा से 5-5, बांसवाड़ा और पाली से 4-4, धौलपुर से 3, झुंझुनूं, कोटा, नागौर और टोंक से 2-2 तथा अजमेर से एक नया कोरोना मरीज सामने आया है। जबकि एक बीएसएफ का जवान में भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.